रविवार, 4 नवंबर 2012

Shabab Hw 15

शबाब 

अगर मैं भारत जाऊ तो मैं बहुत कुछ करना चाहता हूँ। मैं बहुत सालों से अमरीका के बहार नहीं गया इसलिए अगर मुझे मौका मिला भारत जाने का थो मैं ज़रूर जाऊंगा। भारत में मैं सबसे पहले मुंबई जाना चाहूँगा क्योंकि मैंने सुनना है की मुंबई एक बहुत बड़ा शहेर है। मेरा मनपसंद कलाकार शाहरुख़ खान मुंबई में भी रहता है। मुझे उनसे आमने सामने एक बार देखने की इच्छा है। अगर मैं शाहरुख़ को देख पाया तो मेरा एक सपना पूरा हो जाए गा। मैं उनकी बहुत बड़ी फेन हूँ। मुंबई में हिन्दुस्तानी फिल्म इंडस्ट्री है और मुझे हिंदी फिल्मे बहुत पसंद है। उसके बाद मैं गोवा जाना चाहूँगा। मैंने फिल्मो में देखा है की यह बहुत खूबसूरत जगा है। यह नदी के पास है। अक्सर लोग छुट्टी पर गोवा जाने है तो मैं भी जाना चाहूँगा। भारत में मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है तो मुझे होटल में सारा वक़्त रहना परेगा। इसलिए अगर मैं भारत जाऊ तो मैं आपने दोस्तों के साथ जाऊँगा। मैं कश्मीर भी जाना चाहूँगा अगर मुझे मौका मिला। मैंने कई लोगों से सुनना है की कश्मीर एक बहुत सुन्दर जागा है और कई ने भी कहा की यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जागा है। मैंने फिल्मो में भी कश्मीर देखा है और मुझे बहुत अच्छा लगा। अमरीका में लौटने से पहले मैं आगरा जाना चाहूँगा ता की मुझे ताज महल देख ने का मौका मिले। अगर भारत जाकर ताज महल नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। इस दुनिया मैं सब लोग ताज महल के बारे में जानते है। आशा है की मैं एक दिन ज़रूर देखने जाऊँगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें