सोमवार, 5 नवंबर 2012

अगर मैं भारत जाऊ

अगर मैं भारत जाऊ बहुत चीज़ करू . मैं अपना परिवार के साथ बहुत समय लगू क्योकी यहाँ मेरे दादी, नाना, नानी, और लगभग सभे मेरे सम्बन्धे रहते हैं . पहेली मै न्यू दिल्ली में घर के अपने  नानी और नाना जाऊ . उनके पास तीन कुत्ते हैं .  मै कुत्ते के साथ खेलु और ताज़ी निम्बू पानी पीऊ . फिर मैं अपने  चचेरे भाई और बहनो के साथ एक बॉलीवुड की फिल्म देखू .  फिल्म देखकर मैं और अपना नाना जिंदगी के बारे में बात करू.

मुझे बाज़ार बहुत पसंद है अत न्यू दिल्ली में कुछ चूड़ी और कपडे खरीदू .  फिर मैं हाथ पर मेहँदी लू . भारत जाकर मैं अपने चूड़ी और कपडे पेहेंनू और अमेरिका में सभे दोस्त जेलस हो .

मैं बहुत नामवर इमारत देख है . इसलिए मेरा क्याल है की मुझे ये एक और बार नहीं पदू .  मैं लाल किला , ताज महल , और गंगा देख है . एक बार रंथाम्बोरे में मैंने मामा के साथ सफारी किया और बाघ देखे !  अगर मैं एक और बार  भारत जाऊ मुझे और बाघ देखने चहु .

 भारत में मैं सिर्फ हिंदी बोलू . जब दो साल पहले मैं भारत गए मैं हिंदी नही सकती थी लकिन अभी में सकती हूँ !


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें