रविवार, 4 नवंबर 2012

Hw 15 Sanskriti

जब मैं छोटी थी मैं अक्सर भारत जाती थी। मैं अपने परिवार के साथ हर दो साल जाती थी। लेकिन कॉलेज शुरू होने के बाद हम सब अपने अपने कामों में व्यस्त हो गए। मुझे वापस भारत जाने कि इच्छा है। शायद हम क्रिसमस ब्रेक में जायेंगे। अगर मैं भारत जाऊ तो मुझे बहुत मज़ा अयेगा। मैं अपने परिवार के साथ जाउंगी और हम अपने सब रिश्तेदारों से मिलेंगे। मेरे पिता के साथ बहनें हैं और वे सब अलग अलग शहरों में रहते हैं। हमें सब के घर जाना पड़ेगा तो बहुत सरे अलग ट्रेन और प्लेन टिकेट खरीदने पड़ेंगे। फिर मेरे माता के परिवार को भी देखने जाएँगे। वे महाराष्ट्र में रहते हैं। भारत में मैं बहुत सारे अलग अलग जगह खाऊँगी। वहां का खाना बहुत ही मज़ेदार है। मुझे मेरी मौसी की अस्पिताल देखना अच्छा लगता है क्योंकि वे मुझे थोडा थोडा डॉक्टर चीज़े सिखाती हैं। शायद इस बार वे मुझे रोगी भी देखने दें। मैं अपने कजिन्स के साथ बॉलीवुड फ़िल्में देखूंगी और थिएटर के गरम समोसे खाऊँगी। मैंने पहली बार ताज महल पांच साल पहले देखा था लेकिन मुझे अच्छे से याद नहीं तो मुझे वापस देखने जाना है। जब वापस अमेरिका जाने का वक्त आयेगा तो मैं बहुत रोउंगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें