मंगलवार, 20 नवंबर 2012

Nithin's Mistake

एक दिन बचपन से मैं एक बहुत गलती की। यह अनुभव बहुत बुरा है लेकिन मैं इसकेलिए बहुत सखा। जब मेरा माता पिता शिकागो एक दिन के लिए जाए मैंने अपना पिताजी की गाडी चलाया। मैं सिर्फ अपना लाइसेंस मिला और मैं चलाना बहुत चाहिए। मैं दूर नहीं गया लेकिन मैंने फिल्म थियेटर जाकर "Up" देखा। मुझे यह फिल्म बहुत अच्छी लग गई। फिल्म के बाद मैं अपना दोस्त का घर गया और फिर मैंने गाडी के पीछे एक लाल और नीला लपट देखा। मैं अपनी धीमा करने लगा। मैं बहुत डर लगने लगा। जब मैं रोको एक पुलिसमैन मेरी और चला। वह मुझे बात करके एक वारनिंग दिए। इसके बाद मैं अपना घर वापास जाकर अपना माता पिता का इंतज़ार किया। एक घंटा के बाद मेरा माता पिता वापास गया। लेकिन वे कोई नहीं देखा और मैं उनको नहीं बताया। यह मेरी दुसरी गलती थी क्योंकि एक हफ्ते के बाद अपने माता पिता मेरा गलती ने मिला। मेरा पिता उसका गाडी में मेरा फिल्म टिकट मिला। फिर वे मुझे बात करने लगा। हम दो या तीन घंटे मेरा टिकट और पुलिस का सामना बात किया। मेरा पिता मुझको बहुत निराश होता था। मैं तीन हफ्ते के लिए सजा दिया। मैं कोई नहीं किया। मेरी माँ अपना कंप्यूटर ली और मैंने अपना आप से गाडी ना चलाया। मैं इस घटना से बहुत सीखा। पहली मैं सीखा कि मैं अपने माता-पिता कभी नहीं झूट बोलना पड़ा। और मैं भी मेरा भाप की गाडी कभी नहीं चलाया। और मैं ये कभी नहीं भूल गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें