मंगलवार, 20 नवंबर 2012

Emmaline's Big Mistake

एक बार मैं एक बड़ी भूल हो गई थी। वह मेरी पहले दिन एन अर्बोर में था। मिशिगन यूनिवर्सिटी से स्वीकृती पत्र प्राप्त करने के बाद, मैं उन्मुखीकरण के लिए एन अर्बोर यात्रा पड़ी थी। क्योंकि मैं बहुत दूर रहते हूँ, मैं एन अर्बोर रात पहले गाड़ी घ्लाना उन्मुखीकरण से करने का फैसला की। मैं दोस्तों के साथ उस रात रुके की। उन्होंने मुझे बताया कि मैं उनकी घर के सामने मैरी स्ट्रीट पर पर्क कर सकती हूँ। तो, मैंने किया। फिर मैं एक तीन दिन उन्मुखीकरण के लिए छोड़ की। उन्मुखीकरण बहुत अच्छा था। मैं एन अर्बोर के चमत्कार की खोज की है, और मैंने मिसिगन यूनिवर्सिटी के बारे में बहुत कुछ है। तीन दिनों के बाद, मैं उन्मुखीकरण छोड़ की और अपने दोस्तों के घर वापस चला गई। जब मैं उनके घर पहुंची, मैं अपनी गाड़ी नहीं मिल सकती थी। मेरी दिल रुका था। मैं नहीं जानती थी कि यह क्या हुआ। फिर बस, मैं एक रस्सा कंपनी के लिए एक हस्ताक्षर देखी। मेरी गाड़ी लाया गई थी। मेरी गाड़ी के ऊपर एक चिह्र है कि कहा था, "बुधवार पर कोई नहीं पार्किंग है।" मैं वह नहीं देख जब मैं पार्क की गई है क्योंकि वह बाहर अंधेरा था। मैं चिह्न पर फोन नंबर बुलाई थी। मैं पुलिस स्टेशन चलना पड़ी थी कि मैं अपने टिकट के लिए भुगतान करती थी और मेरी गाड़ी जारी कर सकती थी। मुझे लगी जैसे मैं रो सकती थी। यह मेरी पहली टिकट था। पुलिस स्टेशन के बाद, मैं रस्सा कंपनी को सात मिल चलती थी। मैं 250 डॉलर का भुगतान करने से पहले मैं अपनी गाड़ी वापस मिल सकती थी। मैं मुर्ख पार्किंग भूल पर 400 डॉलर कुल भुगतान कर पड़ी थी। मैं वह लंबी और भयानक दिन से एक बहुत सीखी। सबसे पहले, मैंने सीखा कि यह कैसे भयानक और शहर में पार्क करना और गाड़ी चलाना है। भी, मैंने सीखा था कि मैं बहुत सावधानी पार्क चाहिए। एक छोटी सी भूल बहुत मुसीबत, पैसा और समय खर्च कर सकता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें