सोमवार, 5 नवंबर 2012

Arsh Patel- India Post

अगर में भारत जाऊं तो मुझे बहुत मज़ा आयेगा। में काफी बार हिन्दुस्तान जा चूका हूँ। में आम तौर पर मेरे माता पिता और बड़े भाई के साथ जाता हूँ। में दिसम्बर में जाने वाला हूँ विंटर की चूतियों के लिए। मेरे माता पिता ने हवाई जहाज़ की टिकिट काफी देर पहले खरीद्ली थी। मुहझे हिन्दुस्तान जाना तो बहुत पसंद है लेकिन हवाई जहाज़ में चोबीस गनते के लिए बेह्तना बिलकूल पसंद नहीं है। में उन घंटों में बहुत बोर हो जाता हूँ। थोड़ी देर के लिए टीवी देखता हूँ और फिर सो जाता हूँ। भारत जाकर में मेरे सरे परिवार से मिलूंगा। मेरे दादा दादी तो अमेरिका में ही रहते हैं लेकिन मेरे नाना-नानी अभी भी भारत में हैं। मुझे उनको बहुत अक्सर मिलने का मौका नहीं मिलता तो जभी में हिन्दुस्तान जाता हूँ उनके साथ बहुत सरे बाते करता हूँ। और मेरी नानी का हाथ से मनाया हुआ खाना भी मुझे बहुत  पसंद है। मुझे भारत में घूमना भी बहुत पसंद है। हमारा घर तो एक छोटे गौव में हैं लेकिन हम अक्सर अहमदाबाद जाते है खरीदारी करने के लिए। मुझे इस वक़्त एक नई शेरवानी खरीदनी है। इस साल गरबा में मेरी पुरानी शेर्वाना मेरे लिए छोटी थी इस लिए मुझे एक नई खरीदनी पड़ेगी। में आगरा भी जाना चाहता हूँ ताज माल देखने के लिए। में भारत में थिएटर भी जाऊंगा और बहुत साडी बोलीवूद फिल्म देखूँगा। में हिन्दुस्तान जाने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें