मंगलवार, 20 नवंबर 2012

main rishtedaro ki junmdin hamesha bhulti hun

हर साल मैं बहुत भूल हुई। मैं हमेशा मेरा माता-पिता और भाई और बहन की जन्मदिन भूल हुई।  दो दिन पहले मैंने अपना बहन को कहा "जन्मदिन मुबारक हो!" जब उसका जन्मदिन नहीं है।  और पहले साल मैंने अपना माँ की जन्मदिन ही भुला था।  मुझे बहुत खुराब लगता था, लेकिन मेरी परिवार कहा "कोई समस्या नहीं" और उन्होंने उसको एक उपहार दिया और उसको बात किया मुझसे है।  मैं पता नहीं क्यों मैं कभी नहीं अपने ही परिवार की जन्मदिन याद करती हूँ।  कभी कभी मई सोचती हूँ कि ऐसा इसलिए मेरा बहुत सरे रिश्तेदारे हैं। लेकिन तो मैं सोचती हूँ कि मेरा बहन और माता-पिता सब लोगो की जन्मदिन पता हैं और वे कभी नहीं भूलते हैं।  यह साल में मैं फेसबुक की इस्तेमाल कर रही हूँ और शायद मैं अपना पिता की जन्मदिन नहीं भूलूंगी। मेरा माता-पिता चीज मैं बनाने अच्छा लगते हैं। इस वजह से मुझे काफी समय चाहिए। जब मैं उनके जन्मदिन भूल जाते है तो मैं कुछ चीज़े नहीं बना सकती हूँ। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें