शनिवार, 3 नवंबर 2012

आगर मैं भारत जाऊ Raina Sheth

जब मैं छोटी थी मैं अक्सर भारत जाती थी। अभी मैं कॉलेज में हूँ और भारत जाने के लिए  समय नहीं है, लेकिन मुजे  भारत जाना बहुत इच्छा है।

अगर मैं भारत जाऊं तो मैं शायद  बहुत मज़ा करू। मैं एक महिने भारत में रहूँगी । पहले मैं मुंबई जाऊंगी क्योकि मेरी माँ का परिवार वहा रहते हैं। मेरे परिवार मिलकर मैं कोलाबा बाज़ार जाऊं। वहा मैं खरदारी करूंगी  और दोस्त के लिये उपहार खरीदूं। मुंबई जाने के बाद मैं राजस्थान जाऊं। वहा मैं ब्रमण करू और एक अच्छी होटल में रेहू । मूक्जो राजस्थानी संस्कूती बहुत पसंद है। राजस्थानी लोगो  मित्रवत भी है। राजस्थान में बहुत सुन्दर दृश्यों है। मुजको दृश्यों पसंद है क्योकि मैं बहुत फोटो लेती हूँ और दृश्यों की फोटो बहुत अच्छी आते है। राजस्थान जाने के बाद मैं शायद हिमालयाज (himalayas) जाऊ। कभी कभी हिमालयाज में मौसम बहुत ख़राब रहते है लेकिन मौसम टीक हो जाएगा तो मैं जाऊंगी। वहा पहाड़ो चदेगी और तस्वीरे लेऊंगी।

हिमालयाज जाने के बाद अगर समय बाकी है तो मैं गोवा (Goa ) जाऊं। वहा मैं समुद्र तट पर वॉलीबॉल (volleyball) खेलूंगी। अगर पानी गर्म है तो मैं पानी मैं पानी में भी खेलूंगी। सगर मेरी पसंदिता चीज़ है। गोवा में बहुत अच्छे गिरजाघर भी है। मेरी इच्छा है कि मैं गिरजाघरे देखना जाऊं। गिरजाघरे कैथोलिक (कैथोलिक) है और पोर्तुगुएसे (portuguese ) लोगो ने बनाया।

मेरी इच्छा है कि मुजे भारत जाने कि अवसर मिले। वहा मेरे परिवार है और देखने के लिए बहुत अच्छे चीजों है। मेरा लक्ष्य है की दो साल के अंदर में मैं भारत जाऊं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें