रविवार, 4 नवंबर 2012

आगर मैं भारत जाऊं (टेलर )

आगर मैं भारत से जाऊं। मेरी दादी बहुत डर होगा। वह हमेशा यह कितना खतरनाक है के बारे में मुझे बता रहा है। वह मुझे मेरे सामने यार्ड में जा रहा पसंद नहीं है। यदि ऐसा है तो मैं भारत से जाऊं वह कहते हैं कि यह बहुत दूर है। मैं अपनी दादी प्यार करता हूँ, लेकिन मैं भारत भी बहुत प्यार करता हूँ मैं उसे सुनने नहीं होगा। मैं चेन्नई से
एक अोर की यात्रा का टिकट खरीदना होगा। मैं एक प्रथम श्रेणी का टिकट खरीदने नहीं है क्योंकि वे बहुत महंगे हैं। जब मैं चेन्नई में आने मैं तट पर एक अच्छा होटल मिल जाएगा। तट सही रहने की जगह होगा। सूरज चमक रहा है और इतना गर्म है। मैं बहुत तन होगा। उनके समुद्र तट और इमारत रेत महल पर फुटबॉल खेल रहे बच्चों होगा। मैं एक घंटे धूप में बिछाने के बाद जाना होगा शहर आश्चर्य. मैं हर दुकान पर जाने और सुंदर भारतीय कपड़ा खरीदना होगा। मैं हर रंग में साड़ियों करना होगा। वे आस्तीन और कॉलर के आसपास सोने के बैंड होगा। भारतीय कपड़ों की भी इतनी सुंदर है। मैं भी सैंडल खरीदने की आवश्यकता होगी। जब सूरज के नीचे चला जाता है और दुकानें बंद मैं होटल वापस चलना होगा। मैं एक लंबे समय गर्म स्नान लेने और मेरे आदर्श दिन के बारे में सोचना होगा। मैं एक सुबह में जब तक मेरी किताब में पढ़ा होगा। मेरे होटल बिस्तर एक बादल की तरह लग रहा है और मैं चैन से सो गिर जाएगा।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें