सोमवार, 5 नवंबर 2012

If I was in India

अगर मैं भारत में होता तो मैं बहुत सारी चीजे करता। पहेले मैं अपने परिवार से मिलने जाता। मैंने उनको सात साल से नहीं देखा है। अपने परिवार के सात तीन चार दिन बिताकर मैं शहर के लिया निकल जाता। शहर में अपने पुराने दोस्तों से मिलता। दोस्तों से बात करके हम सब बाहर चलेंगे और कुछ अच्छा  खाना खायेंगे। सड़क का खाना मुझे बहुत पसंद है। गोल गप्पे, चाट, भेल पूरी , और चुस्की मेरे पसंदीदा खाने है क्योकि उनमे बहुत स्वाद होता है। लेकिन अगर में ज्यादा खता हूँ तो मेरे पेट में दर्द होने लगता हैं। खाना खाकर हम सब आगरा के लिए निकलते। मुझे ताज महल और लाल किला देखने का बहुत मन है . आगरा में छे बजे तक घूम के हम एक साउथ इंडियन रेस्टोरेंट जायेंगे। मुझे डोसा बहुत अच्छा है और नारियेल की छुटने मेरी सबसे पसंदीदा चटनी है। अगले दिन हम गोआ के लिए चलते। मैं वहा कभी नहीं गया हूँ लेकिन सुना हेई की वो जगह बहुत ही सुंदर है। वहा मस्ती करके हम वापस दिल्ली चले जायेंगे। दिल्ली की दुकानों से अपने परिवार के लिए खूब सारी चीजे करीदुन्गा। अपनी माँ के लिए एक सुंदर साडी लूँगा। अपने पिताजी के लिए एक महेंगी  घड़ी खरीदूंगा और मेरी बहेन (sister) के लिए खूब सरे कपडे लूंगा और सुंदर जूते भी। सब कुछ खरीद्के मैं प्लेन से वापस अमरीका आ जाऊंगा .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें