मंगलवार, 20 नवंबर 2012

Carolyn - भूल

मैं अपनी जीवन में बहुत भूल किया. मैं ने सोचा की अगर भूल नहीं कर रहा हूँ, मैं नहीं रह रहा हूँ. एक भूल की याद हूँ, वह तिन साल पहले किया थी. मैं तिन साल पहले  एक रासायनिक इंजीनियर होने का फैसला किया. मैंने सोची थी कि रासायनिक इंजीनियर रसायन शास्त्र से संबंधित जा रहा था और यह मुझे वैकल्पिक ऊर्जा पर काम करने की अनुमति होगी.  मैं गलत थी. मैं  मैंने सोची थी कि रासायनिक इंजीनियर रसायन शास्त्र से संबंधित जा रहा था और यह मुझे वैकल्पिक ऊर्जा पर काम करने की अनुमति होगी.  मैं गलत थी. रासायनिक इंजीनियर रासायनिक नहीं कर रहे थे और डिग्री सबसे बड़ी प्रणालियों और निगमों में काम करने के लिए उपयोगी है. वैसे भी और वैसे भी, मैं बाद में फैसला किया कि मैं  वैकल्पिक ऊर्जा नहीं करना चाहता थी.  मैं अधिक चिकित्सा उपकरणों में दिलचस्पी थी. यह शायद एक रासायनिक इंजीनियर बनने के लिए एक गलती थी, लेकिन मैं तब से बहुत कुछ सीखी है. मैंने सीखा है कि मेरी डिग्री क्या मैं महत्वपूर्ण नहीं है. महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे क्या करना है जब मैं स्कूल में हूँ  और मैं स्कुल के बाद क्या करेगी. यह डिग्री मेरे लिए सही नहीं है, लेकिन मैं महान लोगों के एक बहुत से मुलाकात की है, और मैं एक बहुत कुछ सीखी है. जब मैं स्नातक, मैं एक चिकित्सा उपकरण कंपनी के संस्थापक हूँ.  अंत में, मैं विकल्प मैंने बनाया है के लिए खुश हूँ.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें