मंगलवार, 20 नवंबर 2012

मेरी हॉट डॉग गलती

मैंने अपने जीवन में कई गलतियाँ की है । गलतियाँ जब तुम छोटे हो सीखने का एक तरीका है।एक गलती है मुझे याद है जब मैं एक पाँच साल का था। यह गर्मियों में था और मैं सामने यार्ड में बाहर खेल रहा था । मैं अपने दो दोस्तों पर था.उनके नाम विलियम और शैली थे। वे मेरे घर आते हैं और मेरे साथ गुड़िया खेलना होगा । हम पर लड़ने के लिए जो सुंदर बार्बी गुड़िया हो गया होगा। शैली हमेशा लड़ाई जीती। मेरे पिताजी खेल के बीच में मेरे नाम से बुलाया। तो अपने दोस्तों से कहा कि मुझे जाना था और मैं अंदर भागा। मेरे पिताजी को रात के खाने के लिए गर्म कुत्तों बना रही थी। उसने मुझसे पूछा कि मैं चाहता था कि कैसे कई गर्म कुत्तों। मैं बड़ा हो तो मैंने उनसे कहा कि मैं दो गर्म कुत्तों खा जाएगा महसूस करना चाहता था। वह मुझ पर विश्वास नहीं था। क्या आप यकीन है कि वह मुझसे पूछा.मैं निश्चित रूप से कहा.  एक घंटे बाद रात के खाने के लिए तैयार किया गया था, तो मैं रसोई घर की मेज पर बैठ गए, दो गर्म कुत्तों को खाने के लिए तैयार है। मैं पहले एक जल्दी खाया लेकिन के रूप में मैं एक दूसरे के खाने गया था मेरे पेट में चोट लगी है। मैं  हॉट डॉग खाने की कोशिश की लेकिन वहाँ कोई उम्मीद नहीं थी. मुझे भूख नहीं थी. मैं नहीं चाहता था कि मेरे पिताजी को पता है कि मैं दो गर्म कुत्तों नहीं खाते इसलिए जब वह नहीं देख रहा था मैं सड़क पर भाग गया और हॉट डॉग दूर फेंक दिया था.जब वह वापस आया तो उसने देखा मेरे सभी खाद्य चला गया था और वह मुझ पर गर्व था.मैं बहुत दोषी महसूस किया.दो घंटे के बाद पारित कर दिया मैंने सोचा कि मैं इसके साथ भाग गया, लेकिन मैं गलत था.मेरे पिता में आया था और मुझे बताया कि वह सड़क मार्ग से एक गर्म कुत्ता मिल गया और अगर मैं इसके बारे में कुछ पता था.मैं झूठ नहीं बोल सकता है तो मैं उसे सच बताया.मैंने सीखा है कि जब मैं एक बड़ी लड़की हो चाहता था, अपने पिता के पास झूठ बोल जवाब नहीं था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें