सोमवार, 5 नवंबर 2012

अगर में भारत जाऊ - नकुल

मेरा जीवन में, मै भारत छे बार गया। मै तीन तीन साल था जब मै वहां मेरी माँ के साथ पहले गया। मै  वहा बहुत मजाक था। जब मै  भारत जाकर अपना परिवार के साथ बहुत समय क्रच किया। मै दो जगहों भारत में गया। मै मुंबई गया और गुजुरत गया। ये जगहों अच्छे हैं लेकिन मुझे अलग -अलग जगहों में जाना चाहता हैं। तो अगर मै भारत जाऊ  मै अलग-अलग जगहों जाऊ। मेरा मन पसंद जगह भारत में गोवा है। मेरे माँ और पिता मुझे कहा कि यह जगह बहुत  सुंदर है और यह जगा का मौसम भी अच्छा है। अगर मै  भारत जाऊ मै  एक क्रिकेट मैच जाऊ। मुझे खेल बहुत पसंद है तो मुझे लगता है कि एक क्रिकेट मैच मुजेदार होगा। भारत एक बहुत  सुंदर देश है। अगर में भरत जाऊ मै एक रैन्फोरेस्ट में शायद जाऊ लेकिन मुझे एक डर है। मेरा डर है कि एक बाघ मुझे खा जाएगा। मेरा इच्छा है कि एक दिन मै और अपना दोस्त सब भारत जाये। मुझे पता है कि  मेरा दोस्तों भारत बहुत पसंद है। यह बहुत अच्छा देश है और  लोगों अच्छा और दयालु है। अगर में भारत जाऊ, मै पता है कि मै एक अच्छा समय होउगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें