मंगलवार, 20 नवंबर 2012

Matt Brown being embarrassed

हाई स्कूल में एक हफ्ता साल में "स्पीरिट वीक" था। स्पीरिट वीक में हम स्कूल को परिच्छद में गए। वह बहुत दुर्बल था लेकिन सभी लोग बांटे।हर दिन एक नया धून था और कभी कभी हर क्लास में एक अलग-अलग धून था। यदि हमारा क्लास बहुत अच्छा परिच्छद थकाए गएतब तक देना उनको एक बड़ा सिद्धफल दिए गया। स्पीरिट वीक बहुत अत्यावश्यक था।

एक सुबह मैं उठा। मैं याद हूँ कि आज स्पीरिट का पहली दिन था। मैंने कुछ नहीं तैयार किया! राम-राम! मैं सोच था कि उस दिन का धून "हैरी पटर" था। जल्दी से मैं ने परिच्छद बनाया। मैंने एक पुराना जामा, काला टोप, ऐनक और एक छडी कोज किये। बीस मिनट के बाद मैंने उनको मिला। मैं गाड़ी में स्कूल को गया और समय पर पहुँचा।

जब मैं स्कूल में पहुंचा कोई टीक नहीं था। मैं कक्ष में चला तब तक मैं देखा कि कोई नहीं स्पीरिट में था। मैं ही था। सभी लोग मुझे देखकर हंसाये। उस हफ्ता स्पीरिट वीक नहीं हुआ। अगला हफ्ते हुआ। मैंने गलती की। मेरे पास अतिरिक्त कपड़े नहीं हुए। मैं सब दिन उन कपड़े में चल रहा हुआ। मैं बहुत भूल हुआ और उस गलती मैं कभी नहीं किया भी।

मैंने एक शिक्षण उस दिन पर सीखा। मैंने सीखा कि मैं ध्यान होना हो और मैं मेरा कैलेंडर देखूं। मैंने सीखा कि मैं अपने दोस्तों को स्पीरिट वीक के बारे में बताऊँ क्योंकि मैं हैरान होना परत नहीं चाहता हूँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें