मंगलवार, 20 नवंबर 2012

Amrisha's Big Mistake

पिछले साल मुझसे एक बहुत बड़ी भूल हुई । मेरे वजह से मेरा पूरा परिवार को देल्लिस (Dallas) की फ्लाईट (flight) को छूटना पड़ा । यह है पूरी कहानी : सर्दी थी और कुछ दिन में क्रिसमस होने वाला था । क्रिसमस के कारण मेरा परिवार देल्लिस  जा रहा था । मेरी माँ मुझे पुरे हफ्ते बार-बार कहरी थी "पैकिंग करो ! पैकिंग करो !" लेकिन बस एक दिन बाक़ी था देल्लिस जाने में और छुट्टी पर जाने से पहले मैं अपने दोस्तों से मिलना चाती थी । तो मैं सोची कि मैं दोस्तों से मिलने के बाद पैकिंग कर सकती हूँ । मैं और मेरे दोस्त एक पार्टी में गये और मैं मजाक और हलचल में घड़ी को देखने भूल गई। सोचा कि मैं उपर जाकर थोरी देर सो सकती हूँ । जब मैं उठी मैंने घड़ी को देखा और सुबह को नौ बजा था । तब मुझे याद आया कि मुझे घर जाना है और पैकिंग करना है ! फ्लाईट दो घंटे में छुटने वाली थी और जब तक मैं घर पहुंची और सब चीजों को पैक करा बहुत देर हो चुकी थी । देल्लिस की फ्लाईट छूट गई थी । मेरे माता-पिता मुझ पर बहुत गुस्से हुए । मुझसे यह भूल होने के बाद मैंने सीखा कि पार्टी जाने से पहले या अपने दोस्तों के साथ मजाक करने से पहले मुझे सब जरूरी काम करना चाहये । मैंने यह भी सीखा कि जब वक्त पर कहीं होना है तो घड़ी पर ध्यान देना चाहये ।  



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें