सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Zubin's Happiest Day

मेरा सबसे ख़ुशी का दिन पिछले साल गर्मियों में था. मैं पुरे दिन अपने दोस्तों के साथ बाहर था और हमने खूब मस्ती की. पहेल सुबह उटकर हम सब बहार दोर्द्ने गए थे. मुझे दोर्दना बहुत पसंद है तो मुझे ज्यादा दिक्कत नहीं हुयी थी लेकिन मेरे दोस्तों काफी शोर मचा रहे थे. उसके बाद हम नदी में तेरने गए थे. पानी ज्यादा ठंडा नहीं था तो हम बहुत देर तेरे. तेरने के बाद हम सब खाना खाने गए. हम एक हिंदुस्थानी रेस्टोरेंट गए और उनके बुफे में काफी नया खाना था. हमने सब चीज एक बार खाई थी. हम बहुत भूके थे. जब पेट भर घ्य तब हम तुरुन्थ बाहर चले गए. थोडा डाउनटाउन घूमकर हमने खाना पचाया, और उसके बाद हमें फिरसे भूक लगने लगी. इस बाहर हम बेन एंड जेर्र्य्स की दूकान पर जेक आईस क्रीम खाई. मैंने एक बहुत बड़ा कोन लिया. उसके उप्पर मैंने स्ट्रॉबेरी और चॉकलेट आइसे क्रीम डाली और स्प्रिन्क्लेस और ओरीओ कूकीज डाली. बहुत शानदार अईसे क्रीम कोन था. फिर हम सिनेमा गए और अवेंगेर्स देखी. इस पिक्चर में बहुत एक्शन था और इसलिये हम बिलकुल सीट से हिले नही. यह शायाद मेरी टॉप दस फिल्मो में से एक थी. फ़िल्म देखेर हम जिम गए और कसरत करी और बास्केटबॉल भी खेले. मैं बहुत थक गया था लेकिन अभी रात बाकी थी. हमने रात में खूब मस्ती की और फिर रात के तीन बजे आकर मैं फाइनली बिस्तर में गिर गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें