सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Happiest Day

सुशंथ बोडा 

मेरी ज़िन्दगी का सबसे ख़ुशी का दिन पिछले तिन साल मेरा नया भतीजा है। इसका नाम साईं है। साईं  बहुत छोटा है मेरे हाथ मे। उस समय मई और मेरे परिवार के साथ मुंबईमे  हॉस्पिटल से है। साईं मेरे बारा भाई की बीटा है। मै बहुत खुश हूँ क्यूंकि मै एक चाह बन गया! साईं बहुत प्यारा था। अस्पताल छोड़ने मैं उसे मेरे हाथ में आयोजित। मई उसे देख नहीं रोक सकता है. लेकिन अगले हफ्ते मै घर वापस आने था। तब से हर महिना मै साईं के साथ फ़ोन और स्काइप "skype" करता है। वह बहुत बार हो गया तब से। वह अब बात कर सकते है। व स्कूल जा रहा शुरू करुगा। इसका कलास मै वह बहुत होशियार। अगले साल वह मुझे यात्रा करने आ रहा है। मैं उसे देखने के उत्साहित कर रहा हूँ मई उस अन्न आर्बर दिखाने के जा रहा हूँ।साईं  कैंडी बहुत प्यार करता है. वह अमेरिकी कैंडी की कोशिश कभी नहीं है। यह एक बहुत ही मजेदार समय होगा। यह मेरा सबसे ख़ुशी का दिन। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें