शुक्रवार, 19 अक्तूबर 2012

Beautiful Elena

मेरी ज़िंदगी बहुत अच्छी है। पांच  साल पहेले  मेरे चाचा और चाची एक बच्चे को गोब किया। बच्चे को नाम एलेना है। वह  ग्वाटेमाला (Guatemala) से है। एलेना बहुत प्यारा और सुन्दर है। एलेना छे महीने था जब वह अमेरिका आयी। मेरे पूरे परिवार बहुत खुश था।हम खुश थे क्योंकी एलेना की जीवन अब बहुत अच्छी  होगे।  एलेना के पास कुछ नहीं थी और अब उसके पास एक बड़ी परिवार , बहुत प्रेम, भोजन, कपडे और खिलने है। मेरे चाचा और चाची भी बहुत खुश थी। उनको एक बेटी है  लेकिन उनको दोसरा बच्चा चहेता था। बे एक बीटा और बेटी को घर देना चाहता था इस्लीय वे गुअतेमल से एलेना लाया। जब एलेना गुअतेमल से आया हम एक बड़ी पार्टी इंतजाम की। पार्टी एक हिन्दुस्तानी रेस्टोरेंट में थी। हमने  बहुत उपहार लाये। में एलेना के लिए एक कहानी ली। कहानी में परीत्र का नाम डोरा था। अब एलेना डोरा इतना पसंद है कि वह रोज़ डोरा की कहानी पड़ती है। साल-भर एलेना हालोवीन में डोरा बनती है। क्योकि एलेना ग्वाटेमाला से हैं और डोरा मेक्सिको (Mexico) से है, दोनों इसी तरह देखते है। मेरे चाचा और चाची एक खुबसुरत चीज़ किया क्योकि वे एक सासूम बच्चे ने घर दिया। अब एलेना पांच साल से है। उसकी जीवन बहुत अच्छी है और वे बहुत होश्यार है।एलेना जनता है कि वह गुअतेमल से आयी है लेकिन वह जनता है की उस्के  घर मेरे चाचा और चाची के साथ है। मैं हमेशा यद् करूंगी एलेना की पहेली दिन। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें