सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Shabab's Happiest Day

शबाब

मेरे ज़िन्दगी के  सब से ख़ुशी का दिन दो साल पहले मेरे अतारह  जन्मदिन पर था। उस दिन नाश्ता करने के बाद मैंने आपने दोस्तों के साथ बहार फिल्म देखने के लिए गया। फिल्म बहुत अच्छी थी और आज तक मेरे मन पसंद फिल्म रही है। फिल्म देखने के बाद हम एक बंगलादेशी रेस्टोरेंट में खाने के लिए गए। हमने खूब मस्ती की। खाने के बाद मैं और मेरे दोस्तोने स्टोनी क्रीक पार्क गए तयार ने के लिए। हमने एक छोटी नाव भी लिया कुछ देर के लिए। हमने बहुत मज़े किये। मुझे घर वापस आते आते आट बज गए। जब मैं अन्दर गया तो सारे लाइट बंद थे और सिर्फ अँधेरा था। अचानक रौशनी आ गया और मेरे सारे परिवार ने मुझे सुप्रिसे करके जन्मदिन की मुबारक दी। मैं बिलकुल चोक गया था। मुझे यकीन ही नहीं आया की मेरे सारे परिवार यहाँ था। मैं बहुत खुश थी। सब ने मेरे लिए थोफे लाये। उस दिन मुझे बहुत प्यार मिला। मैं ये दिन कभी नहीं भूल सकता। मुझे आशा है की मेरे आना वाले कल में ऐसे ही ख़ुशी मिलें और में अपनी परिवार और दोस्तों के साथ रह सकों।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें