रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Emmaline's Happiest Day Ever

          मेरे जीवन का सबस खुशी दिन था जब मेरे छोटे भाई अस्पताल से घर आया था। मेरे छोटे भाई का नाम लेवी है। वह बारह साल मेरे से छोटी है। वह बहुत बीमार पैदा हुआ था। वह सांस नही सकता था क्योकि उनके फेफड़ो में तरल था। लेवी नीला था जब वह पैदा हुआ था। इस वजह से, वह तुरंत अपनी माँ से दूर ले जाया। वह दो सप्ताह के लिए गंभीर हालत में था। वह ट्यूब उसके मुंह, नाक और नाभि में जा रहा था। भी बदतर है, कोई भी उसे पकड़ करता था। यह बहुत बुख की बात है और डरावना था। मेरी माँ ने उसके साथ दो सप्ताह तय लिए अस्पताल में रुके थे, और हर रोज़ मैं उन्हे अपने पिता जी और बहन के साथ यात्रा करती थी। यह मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय था। वह मर सकता था। मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन था जब लेवी काफी स्वस्थ के लिए घर आना था। वह अभी भी बहुत बीमार था और एक लंबे समय के लिए कमजोर है लेकिन धीरे धीरे वह मजबूत होता था। आज लेवी एक बहुत बड़ा और मजबूत लड़का था। वह भी खेल खेलता है। लेवी अभी सीखा है कैसे अपने जुते टाइ किया, और वह अपनी कक्षा में सबसे अच्छा पाठक है। वह स्वस्थ और स्मार्ट है। और, वह हमेशा मुझे हंसी बनाता है। मैं बहुत खुश हूँ कि मैं आज एक छोटे भाई है। मैं देख उसे बदने से प्यार करते हूँ। मैं उसके बिना आपने जीवन की कल्पना नही क्र सकते हूँ। मैं अपने बच्चे के भाई को बहुत बहुत प्यार करती हूँ! 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें