रविवार, 21 अक्तूबर 2012

मेरे जीवन में सबसे खुशी का दिन है.

मेरे जीवन में सबसे खुशी का दिन है । एक दिन मैं नीचे सड़क पर चल रहा था । चमक और पक्षियों के सूरज गा रहे थे ।यह गिरावट में था और पत्ते गिर रहे थे । वे सब अलग रंग, लाल, पीले, भूरे और नारंगी थे। गिरावट मेरा पसंदीदा मौसम है तो मैं गिरने के दौरान आम तौर पर खुश हूँ। लेकिन आज विशेष था। आज मैं मिशिगन विश्वविद्यालय के परिसर का दौरा जा रहा था। मेरा परिवार भी आया। मेरी माँ, पिता, और बहन। मेरी बहन का नाम मैडिसन है। वह चौदह साल का था तो वह नहीं आना चाहता था, लेकिन माँ उसे दबाया। मैं परवाह नहीं था अगर मैडिसन उदास था. मैं बहुत खुश थी। मैं परिसर देख प्यार करता था। टूर गाइड ने हमें चारों ओर ले लिया और हमें सभी इमारतें दिखाया। एन आर्बर बहुत लैंग्स्बुर्ग की तुलना में अलग है। एन आर्बर बड़ा है जबकि मेरे घर शहर बहुत छोटा है। उनके चारों ओर सभी बड़ी इमारतों और इतिहास थे। मुझे सभी मजेदार तथ्य सीखने प्यार। वहाँ एक दिलचस्प कट्टर पुस्तकालय के बगल में था। टूर गाइड हमें मेहराब की कहानी बताया. यदि आप किसी को चुंबन, तुम उन्हें शादी। मैं शादी अब नहीं करना चाहती, लेकिन कथा बहुत रोमांटिक है। मैं हमेशा रोमांस की कहानियों से प्यार किया है। हम मेहराब के बाद चला गया और पश्चिम ट्रैक्टर कैफेटेरिया में खाया। मुझे भूख नहीं थी, मैं केवल भी परिसर के अधिक देखना चाहता था। लेकिन हम बहुत अधिक समय नहीं था। दोपहर का भोजन करने के बाद यह माता पिता का था और सवाल पूछा. मैं थोड़ा उदास था। मैं मिशिगन विश्वविद्यालय में मुन्ना कॉलेज जाने का इंतजार नहीं कर सकता।मुझे पता था कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय होने जा रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें