रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Krishna Bathina favorite day

कृष्णा 

मुझको  लम्बे समय के लिए संगीत पसंद है। जब में पांच साल का हैं, मेरी माँ मुझे एक तबला ख़रीदा। यह बहुत अच्छा, चमकदार, और जोरदार है। मैं लेसंस लेने शुरू कर रहा है। वे बहुत मज़ा थे। इस की वहां से, मुझको संगीत पसंद हैं। दो साल बाद, मैं मृदंगम खेलने शुरू किया। यह भी बहुत मज़ा है। चौथी कक्षा में, मैंने कोरस जुदा औरपांचवी कक्षा में, मैं ऑर्केस्ट्रा जुदा। हालांकि मैं अभी भी उन सकती केलता हूँ, वायलिन और दृम्स मेरे प्रिय हैं। 

दसवी कक्षा का एक दिन, मेरे लिए सबसे कुशी का दिन था। सितम्बर में, सैटरडे पर, मैं ग्रेगोरी सप्प्स वायलिन स्टोर गया। मेरी माँ मुझे एक अच्छा वायलिन ख़रीदा। सब से पहले, मैं लकड़ी चुना। तो, मैं बो चुना। मेरी वायलिन हलके भूरे रंग है और मेरा बो,धुप में, बहुत चमकदार है। बाद में, मेरी बांह आकर मापा। तो, मैं कसे और सामान चुना है। दो महीने बाद, मेरी वायलिन समाप्त किया। यह बहुत सुंदर है और मैं इसका इस्तोमाल करता हैं। 

उस दिन मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था क्योकिं संगीत मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा भरता। आमतौर पर, मैं संगीत को सुन रहा हैं या खेल रहा है। यह भी मेरे परिवार और मेरे दोस्तों लिये महत्वपूर्ण है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें