सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Amrisha's happiest day

जिंदगी में मेरा सुब से कुश दिन था जब में उन्नीस साल की हुई | वह जनमदिन इस साल हुआ नौ अक्टूबर पर | उस दिन जब मैं उठी मेरे दोस्तों ने मेरे लिये नाश्ता बनाया | नाश्ते में मेरा सब मनपसंद खाना था | नाश्ते के बाद मैं अपने माता-पिता के घर गई और कुछ तोहफे खोले | मुझे सौ डॉलर का गिफ्ट कार्ड मिला, एक नया फोन मिला, और कुछ कपडें भी मिले | जो कुछ मिला मुझे सब अच्छा लगा | सब तोहफे खोलकर मैं तैयार हुई और मैं और मेरा परिवार बाहर दोपहर का खाना खाने गए | हम एक अच्छी सी थाई रेस्टोरेंट में गए और बहुत मज़ेदार खाना खाया | जब हमारे पेट भर गए, हम वापस माता-पिता के घर गए और मैंने केक काटी | उस के बाद मैं अपने घर गई और मैंने थोड़ा आराम किया | आराम करके मैं और मेरे सब दोस्तों सुंदर हुए और मेरे पार्टी के लिये सब तैयारियाँ की | पार्टी में मैंने बहुत बात-चीत की और मैं बहुत नाची | सब लोग ने मज़ा किया | पार्टी रात को तीन बजे खत्म हुई तो इस लिये मैं बहुत थक गई | जब सब लोग घर गए मैं अपने कमरे में जाकर कुशी-कुशी सो गई | वह पूरा दिन बिल्कुल उत्तम था  और मेरा सब से कुश दिन ! 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें