सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Nithin's Happiest Day

मेरा सबसे अच्छा दिन दो साल पहेले था| इस दिन का तारीख आठारह दिसम्बर है| इस दिन बहुत सामान्य से शुरू किया| मैं सात या आत बजे उठकर नाश्ता खाया|  लेकिन जब मैं अपन स्कूल गया, मेरा दिन बहुत रोचक बन गया|  पहेले मैं अपना अमेरिकी सरकार की कक्षा में अपना परीक्षा का ग्रेड दिया था| मैं सोचा कि मैंने परीक्षा पर बहुत बुरा किया| लेकिन मैंने सटीक विपरीत किया| मैं कोई सवाल नहीं चूका| यह मुझे बहुत कुश बनाया| लेकिन यह सिर्फ शुरुआत थी| कक्षा के बाद मैं खाना चला गया| जब मैं एक बैठने जगह के लिए देखा रहा था, मैं एक कुर्सी अंजलि के पास मिली| दो साल पहले मैं अंजलि पर एक क्रश था| तो मैं उसके पास बैटा| हमने  लंच के साध्यान से बात किया| मैंने  उसके बारे में बहुत सीखा| यह भी बहुत कुश बनाया लेकिन मेरा दिन भी बेहतर हो जा रहा था| मैं मेरा अगले दो कक्षा के लिए सिर्फ अंजलि के बारे मैं सोचा| फिर मैं अपना दोस्त नवीद को बात किया| वह बोला "मैं सिर्फ यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन में मिला|" वह बहुत कुशी थी और मैं उसके लिए कुश था| लेकिन यह खबर मुझे थोड़ी विषादी बनाया क्यूँकी मैं मिशिगन से नहीं सुना था और मैं वहा जाना चाहता था| यह खबर भी मुझे भयभीत बनाया कि मैं मिशिगन में नहीं मिला| तथापि जब मैं अपना घर गया मैं अपना ईमेल जांचा| मैं सिर्फ एक नया ईमेल लिया| मैं वह खोला और वह कहा "बधाई नितिन एड्र आप..."| यह तीन घटने ने मुझे बहुत कुश बनाया और आठारह दिसम्बर यादगार बनाया|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें