रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Happiest Day-Sanskriti Varma

मुझे लगता है के मैं सबसे खुश थी जब मुझे यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन में स्वीकारोकित मिली। ईमेल मिलने के पहले मुझे बहुत चिंता होती थी। जब मैंने यूनिवर्सिटी की ईमेल देखि मेरे फ़ोन पर तो मुझे बहुत दर लगने लगा। मैं मेरे पिता जी के साथ थी और वे भी डरे हुए थे। मैं डरपोक जैसे ईमेल नहीं खोल रही थी। लेकिन मेरे पिता जी ने कहाँ के जो कुछ भी होता है आछे के लिए होता है। फिर मैंने हिमत के साथ ईमेल खोली और देखा के मुझे स्वीकारोकित मिली। मुझे बेहत ख़ुशी लगा और मैं मुस्कुराती रही। मेरे पिताजी भी खुश थे और उनका मन भी शांत हुआ। हमने मेरे माताजी और भाई को तुरंत फ़ोन किया और उन्हें भी बहुत जोश लगा। मुझे थोडा रोना भी आया था क्योकि मुझे मेरी पूरी जिंदगी में सिर्फ मिशिगन हे जाना था। मेरे परिवार ने हमारे सब रिश्तेदारों को फ़ोन किया। सब को मेरे सफलताओ पर भुत ख़ुशी और प्रंशसा लगा। मुझे पूरी दुनिया को कहना था के में एक मिशिगन वॉल्वरिन हूँ! मैंने  जल्दी मॉल जाकर मिशिगन के नीले और पीले कपड़े खरीदे और मैं रोज ये ही फनने लगी। आज तक मुझे आश्चर्यजनक लगता है कि में अन्न आर्बर में स्कूल जाती हूँ। अन्न आर्बर में चलकर भी मुझे बहुत ख़ुशी होती है। मुझे अपने यूनिवर्सिटी के लिए बहुत स्नेह हैं और हमेशा रहेगा। गो ब्लू! 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें