सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Happiest Day

मेरी सुबसे कुशी दिन तय करने बहुत मुश्किल है क्योंकि सिर्फ एक दिन नहीं है। कोई बहुत कुशी दिन है और में एक कुशी लोग हूँ। पहेली मन कुशी दिन पाँच साल पहेली थी। मुझे याद है मेरी पहेले बार में एक असली तुर्की बातचीत बोली थी। में एक तुर्की परिवार के लिए रहते थी और आपने माँ के साथ शब्दकोश के लिए मेज पर बेटी थी। हम आपनी शब्दकोश के लिए बोलयी। मेरी पहली तुर्की बातचीत मच्छरों के बारे में था। हम सिर्फ तुर्की बोली क्योकि मेरी तुर्की माँ अंग्रेजी नहीं बोली थी।

 मेरी दूसरी पसंदीदा खुशी दिन भारत में दो साल पहले थी। में अपपनी कंपनी, सन्त्रिस्य्क्ले, के लिए था। हम भारत जाऊंगा डॉक्टरों ने पूछा कि अगर हमारे अपकेंद्रित्र उपयोगी था और वे लोग बोलता थे कि सिर्फ उपयोगी नहीं, यह जीवन को बचाने होगा। मैं लगभग रोयी क्योंकि हम इस मामले में इतना काम कर दिया। उस दिनों स्नातक के बाद में क्या होगा की शुरुआत थी।

एक और कुशी दिन अगले गुर्मी था। मेरी दूसरा मन कुशी दिन में मैं आपनी काम करके दो सबसे अच्छे दोस्तों के लिए रात के खाने खानी थी। रात के खाने के बाद में मेरी काम की दोस्तों के लियी बॉलीवुड की रात गया। हम आधी रात तक नृत्य। बॉलीवुड की रात में मैं अपनि काम की दोस्त के लिए गर्मी संबंध शुरू कर दिया। बॉलीवुड की रात में कत्म नहीं होता था। कोई दोस्तों के लिए एक दोस्त की घर गया और अधिक नृत्य किया। अच्छा  एक रात। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें