रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Abhay's Happiest Day

मेरा सबसे उच्चा दिन था जब मैं कॉलेज गया. मैं अठारह साल था और मैं कभी घर से नही रहा था. हाई स्कूल में मैं  विस्वविद्य्लाया की मिशिगन का बहुत पसंद किया और हर साल मैं एक-दो बार यहा आ था. गर्मी कतम हुई  थी और मैं दोस्त से नमस्ते कहा. मेरा घर दो गुनते यहा से धूर है. यहा पहुँच कर मैं ने बहुत माता और पिता जी को नमस्ते कहा. उन ने रो-रो कहा थे की मुझसे छोना से उदासी लगती थी. समय पर मैं ने इस बात को नही सोचा लेकिन अगला हफ्ते में मैं ने इस तरह की सोचा. मेरा पहेला दिन में बहुत सरे चीज़े किये थे. पहेले मैं ने मेरा कमडा का रहेने वाला को मिला. उस का नाम डेविड है. डेविड को इंग्लैंड में रहा था लेकिन उस को अमेरिका को बहुत पसन्द करता था. हम दोनों कमरे को उच्चे देखने की कोशिश की लेकिन हम दोनों लरके हैं और हम को कौशल नही जानते थे. दो गुनते में हम ने कमरा से छोड कर शहर में घूमे. उस दिन का मौसम बहुत उच्चा था और हम तीन गुनते के लिए सरक से सरक चले. पूरे  शहर हम को बहुत सुंदर लगी थीं.  वह रात हम दोनों ने हमारे इमारत की रहेने वाले को मिले. उस हर किसी की पहेली रात थी और हम सुब बहुत कुशी थी. वह रात मैं डेविड और मेरा नही दोस्त पीटर ने एक फिल्म देखी. अभ मेरा पास दो और साल है और मैं बहुत उत्तेजिता हूँ. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें