सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

Matt Brown's Best Day

          मेरी बहुत अच्छी दिन पिछले साल थी। रात में मैं नौ घंटे सोना। मैं उठाकर अच्छा लग रहा था। मुझे सिर्फ दो क्लास को जाना पड़ा। दोनों क्लासें जल्दी से ख़त्म की और मैं अपना छात्रवास लौटा। वहां मैं ने एक छोटा झपकी किया। खाना के पहले मैं अपने दोस्त मिला। हम खाना खाकर बोले। काफीहाउस ने मेरा भोजन बहुत पसंद की सेवा किया। स्वादिष्ट! मेरे दोस्त और मैं बाहर में चले। बाहर में मैं ने पांच डॉलर मिले! हम "पिनबॉल पीट्स" गए और बहुत आमोद किये। वहां मैं ने अपनी नए पांच डॉलर का प्रयोग करके बहुत खेल खेले। मैं ने एक बड़ा खिलौना जीता। आज मेरे पास वह खिलावना अब तक करता है। 
          खेलने के बाद हम छात्रवास को लौटे। वहां हम ने आराम किया जब तक हम ने रात का खाना खाया। खाना के लिए हम मेरा रेस्टोरेंट बहुत पसंद गए। रेस्टोरेंट खाली था! मैं ने एक बहुत बड़ा स्टेक का अनुरोध किया। हमारे खाना जल्दी से पहुंचे। हम बहुत धीरे से खाकर बोले। रात का खाना के बाद हम ने मिठाई का अनुरोध की। मैं ने एक बहुत अच्छा मिल्कशेक पिया। तब तब छात्रवास को लौटे। हम ने विदीओगेम खेले और मैं ने सब खेल जीते! खेलने के बाद हम ने एक नई फिल्म देखी। हम हँसे, हम रोए, और हम मुस्कराए। हर वह पसंद है। फिल्म के बारे में एक अनाथ कि  एक मुश्किल जीवन रहता है लेकिन तब वह एक मिलियन डॉलर मिला! एक फिल्म प्रेरणादायक थी। उस रात को बिस्तर को मैं मुस्कराकर गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें