सोमवार, 22 अक्तूबर 2012

संजय का सुबसे खुश दिन


मुझे याद है मेरा ज़िंदगी में सुबसे खुश दिन मेरा दसवां जन्मदिन था और मेरा परिवार ने मेरे लिए एक पार्टी का इंतजाम किया पार्टी में हम सारे को बहुत मज़ा आया मेरे दोस्त और चचेरे भाई ने फुटबॉल खेला और फिर सिनेमाघर जाकर एक फिल्म देखी अब तक बारा साल के बाद मुझे याद है किसी फिल्म हमने देखी - "क्राउचिंग टाइगर, हिडन ड्रैगन" |  हम लगभग सारे लड़के थे तो हमको फिल्म का कुंग फु की लड़ाई में बहुत मज़ा आया मुझे एक दोस्त था जो फिल्म का अंधेर की बजह से हमारे साथ सिनेमाघर नहीं आ सका आजकल वह अमरीकी सेना में कम करता है फिल्म देखने के बाद मेरे माथा-पिता ने हमको एक रेस्टोरेंट लिया जहां हमने पिज़्ज़ा खाया मेरी माथा-जी मुझे कही कि पिज़्ज़ा पर मैं आदेश दे सका किसी को मुझे चाहिए तो मैंने अनन्नास के साथ खाया घर लौटकर एक मदारी हमको मनोरंजन किया उसका जादू का इस्तेमाल करके उसने कार्ड और टोपी के ट्रिक्स कीं |   अब तक देर से था लेकिन जाने से पहले हमने केक खाया और उपहार खोले केक चॉकलेट से बनाया था क्योंकि मेरी माथा-जी जानती थी कि चॉकलेट मेरी पसंदीदा था मैंने वाडिया उपहार मिले - खिलौने, सी.दी., गेंद लेकिन सुबसे अचा उपहार एक कुत्ता था कई साल के लिए मैंने इस कुत्ता का देखभाल कि एसा मनोरंजक पार्टी भी सुबसे अचा अंश दोस्त और संबंधी के साथ होना |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें