रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Ashley's happiest day in her life!

मेरा नाम ऎशली है और मैं इकीस साल की हूँ। मेरा कॉलेज का आखरी साल है और ग्रेजुएशन से पहले मुझे कोई नौकरी खोजना है। पिछले साल भी मैं नौकरी या इंटर्नशिप खोजरी थी। नौकरी खोजना कोई आसान काम नहीं है। बहुत वख्त लगता है और म्हणत भी करनी पड़ती है नौकरी खोजने में। पिछले साल जब मैं नौकरी खोजरी थी, मुझे दो या तीन महीने के लिए तयारियाँ करनी थी। जब सारे इन्तेर्न्शिप्स के फॉर्म्स मैंने बारे, मुझे दो या तीन हफ़्तों के लिए इन्तिज़ार करना पड़ा जब तक मुझे कोई फैसला नहीं मिला। आम तोह पर ईमेल में जवाब आता है अगर इंटर्नशिप मिला या नहीं, और इस लिए में अपना ईमेल रोज़ पांच बार देखती थी। आखिरकार में मुझे ईमेल आया दी.सी से इंटरव्यू के लिए। मैं बहुत कुश हुई लकें यह मेरा सबसे ख़ुशी का दिन नहीं था। वोह कुशी का दिन बादमें आता है। इंटरव्यू के लिए मैं बहुत परेशान थी क्यूंकि वे लोग कोई भी सवाल पूछ सकते थे। इंटरव्यू फ़ोन पर था और इतना मुश्किल भी नहीं था। मुश्किल वख्त तब आया जब मुझे और इन्तिज़ार करना था फैसला सुने के लिए। एक हफ्ते के बाद मुझे एक कॉल आया फ़ोन पर दी.सी से। जब मैं उनके सात फोन पर थी, मैं कांप रही थी क्यूंकि मुझे पता नहीं था अगर वे लोग मुझे लेने वाले थे या नहीं। मुझे बतायगया था की मेरा सिलेक्शन हुआ!! मैं बहुत कुश हुई यह सुनकर और मुझे पहले यकीन ही नहीं हुआ। तुरंत मैंने अपने माता पिता को फ़ोन किया यह खुश खबरी सुनाने के लिए। वे दोनों भी बहुत खुश हुए सुनकर। इस लिए यह मेरा सबसे ख़ुशी दिन था। :) 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें