रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Nakul - Best day

मेरा जीवन का सबसे अच्छा दिन था जब २०१०. यह मेरा सबसे अच्छा दिन क्योंकी यह दिन मैं बहुत ख़ुशी था. मेरा जीवन का सबसे अच्छा दिन जब विंटर ब्रेक दो दिन के फेले था. यह दिन भी मेरा माँ और पिता शादी का एनिवर्सरी था. तो मेरा दिन सुरु था जब मैं स्कूल गया. मैं यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन का पत्र या इ-मेल देख रहा था. मेरे सब दोस्त मुझे पुचा अगर पत्र आया. मैं सुबह में जानना नहीं था. मेरा दोस्त मुझे खा कि उसकी पास एक पत्र आयी. मैं बहुत डॉ गया था. मेरा सुपना है कि मैं एक दिन एक अच्छा यूनिवर्सिटी मैं जाऊंगा. मैं लंच से एक पत्र नहीं मिल गया था. मैं बहुत उदास लगा था. मैं अपना इंग्लिश कक्षा १ बजे गया. मैं अभी भी उदास था. पन्द्रह मिनट कक्षा सुरु के बाद मेरा फ़ोन रिंग किया. मेरा पास एक न्य इ-मेल मिला. मेरा दिल बहुत तेज तराया. मेरा इ-मेल यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन से आया. इ-मेल से उंदर एक अच्सप्तांस पत्र था. मैं इ-मेल देखा के बाद आवास किया. मेरा दोस्तों पुचा "क्या हुआ"?! मैं खा "मैं यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन में एक्सेप्टेड था." मेरा सुब दोस्तों बधाई किया. अब मैं बहुत खुसी लगा था. मैं यह इ-मेल देका के बाद जानता था कि मैं एक अच्छा यूनिवर्सिटी में जा रहा था. मैं बाकी दिन बहुत ख़ुशी था. मैं तीन बजे घर गया. मेने फेले लोग बुलाया था कि मेरा पिता. मैं उस खा " मैं यूनिवर्सिटी ऑफ़ मिशिगन में एक्सेप्टेड था." उस मुझे के लिए बहुत ख़ुशी था. तो मैं अपना माँ बुलाया. उस भी मुझे के लिए बहुत ख़ुशी था. मेरा कॉलेज अच्सप्तांस एक अच्छा क्रिसमस उपहार था. और यह दिन मेरा जीवन का सबसे अच्छा दिन था.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें