सोमवार, 22 अक्तूबर 2012


मैं और मेरी बड़ी बहन 



यह सवाल बहुत मुश्किल है। मैंने बेह्टर दिन देखे है।लेकिन अगर मुझे चुनना परता है, मैं कहना चाहती हूँ कि मेरी ज़िन्दगी का सबसे खुशी का दिन तब था मैं अलास्का गयी। मैं अलास्का गयी क्योंकि मेरी बहन वहां रहती ती। मैं शिकागो से उड़ी और वह उड़ान बहुत लमबि थी। पूरी उड़ान के लिए मैं बहुत उत्साहित थी और मैं 

अपनी बहन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकी. मैं बहुत समय के लिए विमान 
में सोयी। 



यह गर्मी बहुत अच्छी थी। मैंने दो कक्षाएं ली और डेकेर में काम की तो मुझे छुट्टी चाहिये था। 
और यह मेरी पहली यात्रा अलास्का में थी। मैंने सात महीनों में मेरी बहन को नहीं देखा 
था और मैं बहन के साथ एक हफ्ते के लिए ठहर रही थी। 

जब मैं उठी, हम लगभग वहाँ थे! मैंने खिड़की से बाहर देखा और वह बहुत सुंदर था। जब मैंने विमान से 
बाहर कदम रखा, तो बारिश हो रही थी। मैं मेरा सामान लेकर बाहर गयी। मेरी बहन मेरा इंतज़ार कर  
रही ती।  मैं उसकी तरफ दौड़ी। मैं बहुत खुश थी! हम गाड़ी में घर गए और हमने पलंग पर बैठकर बातचीत 
की। हम बहुत हसे। फिर उसको काम के लिए जाना पड़ा तो मैं उसके दोस्तों के सात "ईगल लेक" गयी। 
यह लेक बहुत बहुत सुंदर था।  और वहाँ लेक के भीतर पहाड़े थे। हमने आग पर ताजा मछली और सब्जिया 
पकायीं। यह खाना बहुत अच्छा था। मेरी बहन के दोस्त बहुत अच्छे हैं। फिर, हम घर गये। मेरी बहन भी घर आयी 
थी तो हमने  फिल्म देखी। 

यह दिन बहुत अच्छा था।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें