रविवार, 21 अक्तूबर 2012

Loritta's post: Happiest Day

बहूद लोग शयद् सोचेगे कि यह अगर दिन की दरह, एक साधारण दिन था लेकिन मैं सोचिती हूँ कि यह दिन मेरे जीवन में, सबसे ख़ुशी का दिन थी। इस गर्मी की छुट्टियों में, मैं माता-जी और पिता-जी के साथ सीएटल गयी क्योंकि मेरे बेरे भाई यहाँ में रह रहे हैं। सीएटल की मौसम ख़राब हैं और लगभग हर दिन, बरसती या धंधला होती थी। एक दिन, मौसम बहूद अच्छी थी और सूरज निकला तो मेरे पिता-जी कहे: "इस रात को हम बारबेक्यू करेगे!" पंच बजे को, हमने  नजदीक सुपरमार्केट में, कुछ परचून ख़रीदे। हालांकि मेरी उम्र उन्नीस साल की है और मेरे भाई की उम्र अट्ठाईस की है, अच्छी मौसम देखकर, हम आइसक्रीम के लिए चले गये, जबकि मेरे पिता-जी और माता-जी सुपरमार्केट में परचून खरीदने रहे थे। मैंने अपने भाई के साथ एक आइसक्रीम बंटी लेकिन अपने भाई मेहरबानी करके, मुझे स्वाद और टॉपिंग चुनने दिए। इस के बाद, हमने कार में अपने माता-जी और पिता-जी का इंतजार करके, आइसक्रीम एक साथ खायी।मैं और अपने भाई बहूद करीबी सहोदर हैं और हम कभी नही लड़ते हैं। शायद मैं और अपने भाई अगल शहर में रह रहे और  ये अक्सर नही दखने के कारण, बच्चों की तरह आइसक्रीम बंटने का भावना बहूद खुश था। मुझे लगा कि अपने भाई के साथ अधिक करीबी थी और मैंने यह पल बहूद पाला। और उस रात को, हमने बारबेक्यू किया। मैं उस रात को याद किया कि वातावरण अच्छा था और खाने के बाद, हमने एक चीनी फिल्म देखी। मेरे भाई और मेरे पिता-जी के व्यस्त नोकरी और मेरे भाई सीएटल में, पिता-जी और माता-जी हांगकांग में और मैं अन आर्बर में के कारण, पुरिवर का पुनर्मिलन अक्सर नही है। इसके कारण, यह दिन, मेरे जीवन में, सबसे ख़ुशी का दिन थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें