बुधवार, 26 सितंबर 2012

New York City

New York City

मुझे न्यू योर्क सिटी जाने का बहुत मन करता है। इस लिए क्यूँ की मेरे  परिवार के लोग वहां रहतें हैं। मेरे अहिश भैया मेरे परिवार के सबसे मन पसंद सदस्य है। वह कहते हैं की न्यू योर्क बहुत खूबसूरत जगह है। न्यू योक दुनिया की सबसे प्रसिद्ध शेहेर हैं। कहते है की वहां के रहने वाले लोग कभी सोते नहीं। देर तक सब लोग रोज़ खुशियाँ मानते हैं (पार्टियाँ करते हैं).

मुझे एमपिरे स्टेट बिल्डिंग देखना है। और तिमेस स्कुँरे में शौपिंग करना है। कहते हैं की वहां सबसे बड़ा म&म  का दुकान हैं और मुझे चोकोलाते बहुत पसंद है। मुझे गाने और नाचने का बड़ा शोक है और इस कारन ब्रोअद्वय पर एक शो भी देखना है। न्यू योर्क सिटी में ब्रोअद्वय मनोरंजन का सबसे बड़ा उद्योग है। मैंने सुना है की वहां बहुत सुन्दर लड़के भी होते है। मैं एक बहुर खूबसूरत कुंवारी लड़की हूँ और उम्मीद करती हूँ की में न्यू योर्क जाकर एक सुन्दर कलाकार से मिलूँ।

                       

एक दिन में ज़रुरु न्यू योर्क जओंगी। एस कब्सूरत जगा को पचौंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें