बुधवार, 26 सितंबर 2012

Matt Brown - New Zealand

मेरी जीवन में मैं उत्तर अमेरिका से कभी नहींछोड़ा हूँ| मुझे नू जीलैंड जाना चाहिए| वह एक सुन्दर और विदेशी देश है| मैंने यहाड़, समुर्द तट, और वन ने देखा हूँ
 लेकिन एक जगह में नहीं हैं| वह एक  दूर यात्रा होगा लेकिन वह एक बहुत लाभप्रद यात्रा होगा|

मुझे यहाड़ मेरा मन पसंद है| यहाड़ बहुत सुन्दर हैं| यहाड़ में मैं छोटा का अनुभव करता हूँ| मैं एक मार्गदर्शन किराये दूंगा तो वह  यहाड़ चढ़ना मेरी मदद कर सकेगा| वह आसान नहीं होगा लेकिन मुझे एक नुचौती चाहिए| मैं अपना मार्गदर्शन का पीछा करूंगा|

मैं यहाड़ चढ़कर के बादसमुर्द तट आराम करूंगा| वे समुर्द तट मैरीलैंड में हैं लेकिन वे प्रदूषित और बोरिंग हैं| नू जीलैंड में वे साफ और शांतिप्रिय
 हैं| वहां मैं खाना खा सकता हूँ| तैराकी और सर्फिंग वहां बहुत अच्छे हैं| समुर्द में मैं झापनी लूँगा| मैं रात का इंतज़ार करूंगा
 और जब रात आया है मैं वन को जाऊँगा|

रात को मैं वन में पड़ाव डालूँगा| मैं एक टेंट और स्लीपिंग बैग का पर्योग करूंगा और मैं सुबह तक सोचूंगा| सुबह में वन में
 बहुत पशु बाहर होगे| नू जीलैंड के बहुत दिलचस्प पशु हैं| अमेरिका में मैं वे पहु नहीं देख सकता हूँ| मैं एक कोआला कभी 
नहीं देखता हूँ!

भी, नू जीलैंड को एक बहुत अद्वितीय संस्कृति है क्योंकि वह एक द्वीप है| वे अंग्रेजी बोलता हैं लेकिन उनका उच्चारण है|
 "लोर्ड ऑफ़ थे रिंग्स" नू जीलैंड में फिल्म किया| मुझे फिल्म के दृश्य देखना चाहिए| नू जीलैंड एक अच्चा देश है और मुझे 
एक यात्रा का आयोजन करना चाहिए|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें