बुधवार, 26 सितंबर 2012

Isha's trip: Thailand

मेरे पुरे जीवन थाईलैंड जानअ जाते थे। थाईलैंड एक बड़ी, सुन्दर, रंगीं देश है। मेरी मामा और मामी एक बार थाईलैंड गए थे और वे बोले बहुत अच्छी देश है, और हम लोग जाना पड़ेगा। थाईलैंड में बहुत सरे प्र्द्शेन है अच्छे रेस्तौरंट्स है। थाईलैंड में एक बड़ी त्योहार  है, "यी पेंग  त्योहार।" ये एक रौशनी की त्योहार, तब हर शेहर में लालटेन है। पूरा आकाश में लालटेन है और पूरा आकाश बहुत सुनहरा और सुन्दर है। "यी पेंग" थाईलैंड की खास दिन है। में थाईलैंड जाना जाती होऊ क्योकि "अक्सर ठेअटर" में मज़ेदार प्र्द्शेन है। थाईलैंड की नुथ्य रंगीन और रोमाचक है,
"अक्सर ठेअटर' में।


दस साल पहले मेरे मामा का चचेरा भाई थाईलैंड में रहे। वे होटल में कम करते थे। वे बोले, "थाईलैंड की होटल दुनिया के सबसे सुन्दर है। होटल 'होटल' नै है, लकिन घर है" जब में यह बात सुनी, ताब में थाईलैंड जानना चाहिए थी। थाईलैंड की सबसे अच्छी चीज़ खाना है! में हर दिन थाई की खाना खा सकते है। थाई की खाना मेरी मन पसंद खाना है (हिन्दुस्तानी की खाना भी!) खाना मसालेदार और अच्छा है।


में भी थाईलैंड जानना जाती होऊ क्योकि थाईलैंड से हिमालायास जा सकते है। हिमालायास जानना मेरी सबसे बड़ी सपना है। हिमालायास शुभ और सुन्दर जगह है। हिमालायास नपाल में है, लकिन थाईलैंड में भी है। में थाईलैंड जानना जाती हूँ, खाने के लिए, 'यी पेग' फेसित्वल के लिए, 'अक्सर ठेअटर' के लिए, और हिमालायास के लिए।  में आचे होटल में रहूंगी और बहुत मज़ा आएगा।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें