मंगलवार, 25 सितंबर 2012

Abhay Mathur - Spain

जब मैं एक बच्चा था, तो मैं ने पूरी दुनिया देखना चाहता था। कभी-कभी मेरे माता और पिता जी ने मेरी बाती  सुनी और हम सब यूरोपे और एशिया गई। लेकिन मैं ने कभी स्पेन नही गया। जब मैं दस साल था मैं ने स्पनिश सिखाना लगा। हर साल मैं और मेरी दोस्त ने ज्यादा स्पनिश सीखे लेकिन कोई नही स्पेन गई। जब तक एक गर्मी मेरा सबसे उच्चा दोस्त ने स्पेन गया। उस ने वहा चार हफ्ते रहेते थे और हर दिन मुझे तस्वीरे बजते थे। सब तस्वीर बहुत सुंदर थी। मुझे पेर और पहरा याद है और बहुत उच्चे खाने भी। जब वे तस्वीरी देखि तो मुझे सिर्फ पंद्रह साल था और अब तक याद है। स्पेन में बहुत चीसे करने के लिए है। हर शहर में एक बहुत उच्चा  फुटबोल टीम है और ज्यादा बुरा टीम भी है। टीम कि शक्ति कोई नहीं परता क्योकि सब खले मजाक है। अगर खेल देखने में कोई मजाक नही आये है तो बरी शहरो में बहुत सारे दुकाने औउर रेस्तौरांत हैं। स्पेन कि खाना बहुत उच्चा हैं और हर लोग को पसंद आता हैं। बार्सेलोना मेरा मनपसन्द शहर हैं। वहा पे बहुत लोग हैं क्योकि बार्सेलोना में हर चीसे होते हैं। मेरा दोस्त हैं जो वहा पे गई, हर दिन वहा के बारे में बोलते हैं। अगर एक दिन मैं स्पेन कि बाषा उच्चे से आता हूँ तो मैं वहा पे रहूँगा। जब मैं गया तो हो सक था है कि में कभी नही वापस आऊंगा। इस के लिए मैं स्पेन जाना चाहता हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें