बुधवार, 26 सितंबर 2012

I want to go to Italy

मेरी पसंदीदा देश इटली है| मैं बचपन से इटली जानना चाहता था| मुझे सब कुछ इटली के बारे में को पसंद हैं| मुझे उसके खाने, उसके लोगों, उसके इतिहास, और उसके सस्कृति पसंद हैं| उसके खाने बहुत अच्छा है| पिज्जा मेरी मनपसंद खाना है और पिज्जा इटली में ईजाद किया| मैं इटली में एक पिज्जा खाना चाहिए| इटली का पास्ता भी अच्छा है लेकिन वह नरम है और मैं गर्मी खाना पसंद है| मैं सुनना की उसकी आइसक्रीम अलग है| उसकी आइसक्रीम आधिक मीठा है| मैं सब कुछ खाना इटली में की कोशिश करनी चाहिए| वह एक असाधारण अनुभव होंगा| इटली का लोगों बहुत रोचक है| उनके जीवन अमेरिकीओं से पूरा तरह अलग हैं| वे इस तकनीक पर भरोसा नहीं है| उसकी जीवन सरल है| वे इंटरनेट है लेकिन वे पूरा दिन हर दिन नहीं इस्तेमाल करता हैं| इतालवी लोगों बहुत दयालु और सरल हैं और कुछ दिन मैं एक मिलना चाहता हूँ| इटली का इतिहास भी बहुत रोचक है| इटली पुनर्जागरण का केंद्र था| बेहतरीन कलाकारों के सभी इटली में रहते थे| लेओनार्दो दविन्ची, मिचेलान्गेलो, और राफेल अपने सबसे अच्छा काम इटली में ख़त्म किया| मैं उनके कले देखना चाहता हूँ| मुझे बताया गया है कि वह बहुत सुन्दर और विस्मयकारी हैं| अंत में मैं रोमन साम्राज्य के खंडहर को देखना चाहते हैं| रोमन साम्राज्य दुनियां में बहुत बड़ा था| कुछ रोमन साम्राज्य का ईमारत इटली में अभी भी उठ रहे हैं| कुछ दिन मैं इटली जाऊँगा और मैं इस इमारत देकुंगा, मैं उसका खाना खाऊंगा, और मैं उसके कले भी देखूंगा|
|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें