मंगलवार, 25 सितंबर 2012

Nakul's Trip

 मै बहुत  जगहों गया। मै कई प्रदेश अमेरिका में गया और दो या तीन देश भी गया। मेरा सुपना है कि  एक दिन मै इंग्लैंड(England)या ब्राज़ील(Brazil)जाएगा। मुझे दोनों जगहों जाना चाहता हूँ।
मै इंग्लैंड जाना चाहता है क्योंकि  इंग्लैंड बहुत सुन्दर और रोचक देश है। पिछली गर्मियों में गर्मियों का ओल्य्म्पिच्स(Olympics)लन्दन में था। मुझे ओल्य्म्पिच्स बहुत पसंद और टीवी पर ओल्य्म्पिच्स बहुत  अच्छा लगता था। मुझे भी सोच्सर पसंद। इंग्लैंड में, सोच्सर बहुत शौक है और मै इंग्लैंड में एक सोच्सर कलना का दद्र्ख्शन  करना चाहता है। मेरा मन पसंद सोच्सर टीम मानचेस्टर उनितेद(Manchester United) है।  देश में लन्दन(London)अच्छा जगह है। यह शहर बहुत  अच्छा लगता है। लन्दन में इतिहास बहुत  है। लन्दन में बी हर्री पोट्टर का फिल्म है। इंग्लैंड में पीने उम्र अठारह है। यह भी अच्छा शासन है।

मुझे सोच्सर और ओल्य्म्पिच्स पसंद, तो ब्राज़ील बहुत अच्छा जगह है क्योंकि ब्राज़ील में वर्ल्ड कप और ओल्य्मिच्स वहा  हो जाऊंगा। ब्राज़ील में मौसुम अच्छा है और लोगो भी अच्छा देखते हैं। ब्राज़ील में हर साल एक साडी त्योहार होउंगा। त्योहार का नाम "Carnival" है। यह बहुत  मोटा त्यौहार है और लोगो बहुत मजाक करऊँगे। ब्राज़ील का मोटा शहर रिओ दे जनेइरो। यह शहर मोटा और अच्छा है। यह शहर भी सुंदर है। ब्राज़ील में भी अच्छा सोच्सर है। यह समल देश मेरा मन में बहुत ठीक लगता है।
मेरा आशा है कि  एक दिन मै ब्राज़ील या/और इंग्लैंड जाऊंगा।     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें