बुधवार, 26 सितंबर 2012

Amrisha's Dream Trip: Australia

मैं हमेशा से ऑस्ट्रेलिया जाना चाहती थी | वहां मौसम बहुत गरम और उष्णकटिबंधीय होता है | कुछ बारिश भी होती है और मुझे बारिश मैं खेलना उच्छा लगता है | ऑस्ट्रेलिया  जाने का एक और कारण है की वहाँ पर अलग तरह के जानवरें होते हैं जो अमेरिका में नहीं मिलते हैं | मैं एक दिन ज़रूर कंगारू और कोअला देखना चाहती हूँ ! जंगलों में बहुत सारे सुंदर पक्षियां भी होते हैं | ईमू और तोते कुछ पक्षियां हैं जो मुझे देखनी है | ऑस्ट्रेलिया में जंगलों के अलावा अनेक वर्षावन हैं | मेरे दोस्त ने ऑस्ट्रेलिया की एक वर्षावन में गया था और उसको सब कुछ बहुत उच्हा लगा | उसकी तस्वीरें देखकर मुझे भी वहां जाना है ! मेरे दोस्त ने ऑस्ट्रेलिया की नाइटलाइफ़ के बारे में भी बताया | उसने कहा कि रात में सब लोग डिस्को जाते हैं और वहां पर डांसीण्ग, शराब, और संगीत होती हैं | वह इतना मज़ा होता होगा ! मुझे दोस्तों के साथ बाहर जाना बहुत पसंद है और में सोचती हूँ कि ऑस्ट्रेलिया में और भी पसंद होगा | शायद एक दिन मैं ऑस्ट्रेलिया जा पाऊँगी लेकिन मैं अभी के लिए बस सपना देख सकती हूँ ! मुझे बहुत सारे पैसे भी कमाने परेंगे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया जाना बहुत महंगा होता है |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें