बुधवार, 26 सितंबर 2012

Cyril to See Japan

जापान 

मूझको देश देखने के जापान मन पसंद है. मुझे कई कारणों के लिए जापान पसंद है। बहूत  हॉलीवुड फिल्मों (थी लास्ट समुराई) और कॉमिक्स देखा होना मैंने  सिखा समृद्ध इतिहास देखा। लंबे समय से पहले सामुराई समय से जापानी लोग के पास महान सम्मान, शांति, और संस्कृति। अब भी जापानी लोग के पास वे लक्षण उनकी संस्कृति में। मै जापानी संस्कृति देखना चाहता हूँ। भी जापान की बहुत सुंदर है। जापान गांव सुंदर परिदृश्य और दुनिया की  दो सबसे बड़ी पहाड़ों है। टोक्यो जापान का सबसे बड़ा शहर है। टोक्यो न्यूयॉर्क शहर के लिए समान है, लेकिन टोक्यो और कुछ  जीवंत और मादर्न है. मेरी माँ का मछली खाना मन पसंद हैं लेखिन मै सूशी पसंद और सूशी जापान से है। मुझको महसूस अलग खाना जब मैं जापान जानता है। तुमहरा  ज़िंदगी सिर्फ एक समय रहते हो। जापान एक महान यात्रा होगी और मैं इसे प्यार करेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें