बुधवार, 26 सितंबर 2012

Krishna Bathina- China


मैं चीन को  जाना चाहिता  हूँ । विएतनाम और होंग कोंग  केवल एशियन देश मैं गया था। वहाँ  कोई कारणों से क्यो  मैं वहां को जाना चाहिता हूँ । एक कारण यह है मेरी सबसे अच्छी दोस्त चीनी है और वह मुझे जाने हमेश बात रहा है। वह मेरी टूर गुइदे सकता हैं क्योंकि वह चीनी बोलनी सकती है। यह मज़ेदार होगा क्योंकि हम साथ यात्रा पे जा सकता हैं। एक और कारण है  खाना बहुत अच्छा है। मैं चीनी भोजन बहुत खाया है लेकिन वे नहीं सच्ची हैं। मैं दुम्प्लिंग्स, स्तिर फ्री, नूडल्स, रिसे काकेस, मून काकेस, और पेकिंग दुक्क की कोशिश करना चाहिए।

एक कारण यह है चीनी भूगोल और इतिहास हैं। मैं ग्रेट वाल को जाना  चाहिता हूँ परं तू मुझे ऊँचाई से दर हैं।  मैं फोर्बिद्दें सिटी को भी जाना चाहिता हू । वहां बहुत पार्क्स और महल हैं। मैं बीजिंग भी जाना चाहिता हूँ क्योंकि शहर का रात की ज़िंदगी है। मैं गाँव को भी जाना चाहिता हूँ।

चीन में, मैं टेबल टेनिस खेलना होगा। वहां कई शिक्षक हैं और काई अच्छी खिलाड़ी हैं। मैं सहवादन को भी जाना होगा। मुजको विदेशी संगीत सुनना पसंद है। मैं साधन भी खरीदना होगा।

चीन में, मैं कई उपहार को खरीदना होगा। सब कुछ बहुत सस्ता हैं।वहां कई हन्द्माड़े बात हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें