मंगलवार, 25 सितंबर 2012

My Dream Trip

दार्जीलिंग 
कल रात को मैं "बर्फी!" देखा। यह फिल्म दार्जीलिंग में फिल्मया था। फिल्म के बाद, मैं दार्जीलिंग को जाना चाहते हैं. कॉलेज के बाद मैं दर्जेल्लिंग को जाने  की कोशिश करेंगी। मेरा दोस्त के साथ बहुत समय खर्च करेगा। दार्जीलिंग बहुत सुंदर है और मैं सब कुछ का अनुभब करना चाहता। यह एक यात्रा के लिए याद किया  जाएगा. मैं भारत से प्यार है। तो, मैं 'क्रोस-देश' (cross country) यात्रा का आयोजन करेंगी। लेकिन बहुत पेसे होगा, तो मैं एक नौकरी मिलेगा और फिर मैं जाऊँगी। भारत में, मैं पूरी भी जाऊंगी। पूरी उड़ीसा में है और बहुत लोग वहा जाना का पूजा करना। पूरी बहुथ सुंदर जगा है और बय ऑफ़ बंगाल के पास।
थाईलैंड 
भारत जाने के बाद मैं इंडोनेसिया और थाईलैंड भी जाऊँगी! मेरी सहेली भी आएगी-बहुत मस्त होगा! मैं सब खाना के लिए बहुत उत्साहित है। मुझे भारतीय और थाई खाना बहुत पसंद है। मैं एक दोस्त के साथ कभी नहीं यात्रा किया है तो हम बहुत अच्हा संप्रषण का इस्तेमाल बी करते हैं। मैं सोचते, हम भी बेहतर दोस्त होगी।
वैसा, यह मेरा योजना है। उनिवेर्सित्य के बाद मैं और मेरी सहेली, दो या तीन मास के लिए, हम दुनिया की यात्रा करेंगीं!   मैं सोचते कि यह यात्रा मुझे मेडिकल स्कूल के लिए तैयार हो जाओ में मदद करेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें