मंगलवार, 25 सितंबर 2012

मुझे चेन्नई भारत पर गया चाहये ।

मुझे चेन्नई भारत पर गया चाहये क्योंकि वहाँ एक चिकित्सा कार्यक्रम है । चेन्नई भारत में इस चिकित्सा कार्यक्रम स्वास्थ्य क्लीनिकों को शुरू करते है ।  इस स्वास्थ्य क्लीनिकों के आंख हैं । जब मैं छोटी लड़की थी मुझे एक डॉक्टर बनना चाहता था । तो मुझे इस चिकित्सा कार्यक्रम बहुत प्सुंद हैं । मैं उत्साहित थी जब तक मैं इस कार्यक्रम के आवेदन देखा था । इस आवेदन लंबे भी । वहाँ छह निबंध सवाल है कि मैं जवाब देने की जरूरत हैं । मैं पिछले तीन महीनों में तीन खत्म किये थे । उन्होंने कहा " आपको चेन्नई भारत पर क्यों जाना चाहते ?" और "आपको इस कार्यक्रम क्यों चाहते?" । मैं नहीं जानता था कि कैसे सवालों के जवाब देने के लिए हैं । मैं अपनी माता जी से पूछा की मदद करता था । उसने कहा मैं नीचे सच लिखकर पढ़ना मैं क्या लिखा हूँ । मेरी माँ हमेशा सही है तो मैं उसे बात सुनी हूँ । मैं चेन्नई भारत के बहुत कम जानता है 155 लेकिन मैं कुछ हिंदी बोल सकता हूँ  मैं मिशिगन विश्वविद्यालय में हिंदी के तीन सेमेस्तेर्स ले लिया है । कॉलेज में इस मेरे विदेशी भाषा है । हिंदी भाषा की वजह से मैं संस्कृति के बारे में जानता चाहते ।  संस्कृति को जानता मैं भारत जाना चाहिये । मैं भी प्रेमेद हूँ तो एक चिकित्सा कार्यक्रम बहुत अच्छा है । हालांकि मैं एक आंख डॉक्टर नहीं करुगी हूँ ।  मैं भी चेन्नई भारत के बारे में सीखा । चेन्नई एक बड़ा शहर है । वहाँ एक ही समस्या है । चेन्नई मौसम बहुत गर्म है । मुझे गर्म मौसम पसंद नहीं है । मैं मिशिगन में रहते हूँ लेकिन मैं प्रबंधन करेगा । अब मैं अपने आवेदन खत्म करेगी का इंतजार नहीं कर सकता  मैं चेन्नई भारत  जाना सकते हूँ 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें