मंगलवार, 25 सितंबर 2012

Neeyati - कोस्टा रिका


मैं हमेशा से कोस्टा रिका जाना चाहती थी. चार साल पहेले, मेरा बोय्फ़्रिएन्द का दोस्त अपने परिवार के साथ घर बदला और वहां गया. वह कहता है कि उस देश बहुत सुंदर है. वह शहर में रह रहा है, लेकिन नजदीक पहाड़, किनारे, और वन है. हर दिन वह सागर में लहरों पर बहते है, और किनारा पर योग भी करता है. उसकी माँ एक योग गुरु हैं, और बाहर धूप में सिखाती हैं. मैं उनके साथ योग का अभ्यास करना चाहती हूँ और सीखना चाहती हूँ. 
कोस्टा रिका में साल के दौर के लिए मौसम बहुत अच्छी है, और जिंदगी कि गति अमेरिका से शांती है. मैं वहां जाना चाहती हूँ और आराम करना चाहती हूँ. जब मैं जाऊंगी, मैं स्पेनी बोलने का अब्यास करूंगी. मुझे कॉफ़ी बहुत पसंद है, तो मैं कॉफ़ी का कारखाना देखने जाऊंगी. शहर में घूमना चाहती हूँ, और प्राकृतिक दृश्यों भी देखना चाहती हूँ. मैं शहर कि व्यस्त जिंदगी के बदले सुंदर विचारों और विश्राम पसंद करती हैं. लेकिन एक या दो बार मैं शहर में स्पेनिश संगीत सुनना चाहती हूँ और नाचना चाहती हूँ. जब कोस्टा रिका जाऊंगी, मैं एक पूरी नई संस्कृति देखूँगी. बहुत मजेदार होगा.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें