बुधवार, 26 सितंबर 2012

शबाब

मैं हमेशा इंग्लैंड जाना चाहता था। मैंने आपना ज़िन्दगी में सिर्फ कनाडा और बंगलादेश गया। जब से में छोटा था तब से मुझे इंग्लैंड जाने की इछा थी। इंग्लैंड में मेरा बहुत रिश्तेदार रहते हैं। वहा मेरे चार चाचा और दो मामा रहते हैं। मुझे उनसे मिलने का कभी मोका नहीं मिला। मैं हमेशा आपना माथा पिता से कहता हूँ के मैं इंग्लैंड जाना चाहता हूँ लेकिन वह  हर बार कहते है के एक दिन जायेंगे। मैंने हिंदी फिल्मो में कही बार इंग्लैंड देखा हैं और वह बहुत खूबसूरत लगता है। मेरा मनपसंद फिल्मे इंग्लैंड में बनाई गई थी। मुझे बिग बेन एक दिन देखने जाना है। इंग्लैंड में बहुत सी जगा है जो मैं जाना चाहता हूँ। मुझे हर्री पोट्टर भी बहुत पसंद है जो इंग्लैंड में बनाया गया है। इंग्लैंड में सब से ज्यादा शोक मुझे लन्दन देखने का है। वहा का ट्रेन भी मुझे देखना है। मुझे क्रिकेट का बहुत शोक है और क्रिकेट इंग्लैंड से ही शुरू हुआ है। अगर मैं अमेरिका में नहीं रहता तो मेरा दोसरा पसंद इंग्लैंड होता। मेरा एक दोस्त ने पिछले साल इंग्लैंड जाकर आया।उसको इंग्लैंड बहुत पसंद आया और उसने कहा की वह फिरसे जाना चाहता है। मुझे आशा है की में एक दिन ज़रूर इंग्लैंड जाऊँगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें