सोमवार, 25 मार्च 2013

Indian Wedding Vs American Wedding- Taylor Moberg

भारतीय शादियों और अमेरिकी शादियों के बीच एक अंतर है माता - पिता की स्वीकृति है.भारत में विवाह बहुत आम है, जबकि अमेरिका में यह काफी दुर्लभ है। हालांकि विवाह हमेशा एक बुरा, कभी कभी बच्चों को पसंद करते हैं शादी नहीं है क्योंकि यह दूर डेटिंग के दबाव लेता है। अमेरिकियों तर्क हो सकता है डेटिंग मज़ा है, और उनके सामाजिक जीवन का एक हिस्सा है। भारतीय शादियों का भी समारोह के दौरान अपनी परंपराओं के लिए जाना जाता है जबकि अमेरिका के लिए अपनी पसंद के हिसाब से उनके अद्वितीय शादियों में सक्षम हैं। कि जिस तरह से मैं भारतीय शादियों से प्यार है। मैं हमेशा परंपरा से प्यार किया है और संस्कृति नीचे पीढ़ी से पीढ़ी के लिए पारित किया जा रहा है सुंदर है। मेरे रिश्तेदारों के लिए एक परिवार की परंपरा को जारी रखने के द्वारा देख गर्व होगा। यह भी अमेरिकी शादियों में हो सकते हैं, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह सामान्य से कम है। भारतीय शादी की परंपरा का मेरा पसंदीदा हिस्सा चुन्नी चढ़ाना है। दुल्हन रंगीन वस्त्र पहनता है, लाल, नीले, हरे, पीले आदि। और वह स्पार्कलिंग पहनता जेवर। दुल्हन और महिलाओं उसके घर जहां वे पर उसके कपड़े और जेवर डाल जाओ। उन्होंने यह भी मिठाई खाने और शादी के बारे में बात करते हैं। अमेरिकी शादियों कि एक ही बातें करते हैं। पुरुषों और महिलाओं को अलग - अलग कमरों में जाना है क्योंकि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को देखने की अनुमति नहीं है। अंत में शादियों सुंदर है कि वे भारत या अमेरिका में कर रहे हैं। शादी किसी के जीवन में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें